Exness MT5 में Exness लॉगिन बिना किसी समस्या के?

Exness MT5 में Exness लॉगिन बिना किसी समस्या के?

Exness लॉगिन निश्चित रूप से निवेशकों को मौजूदा बाजार में सबसे विश्वसनीय विदेशी मुद्रा दलालों में से एक तक पहुंच प्राप्त करने में मदद करेगा। EX ट्रेडिंग निश्चित रूप से आपको विभिन्न प्रणालियों में लॉग इन करने के तरीके पर मार्गदर्शन करेगी। Exness लॉगिन से संबंधित बहुत सारे विवरण प्रदान करता है जिनका आपको उल्लेख करना चाहिए।

Exness ब्रोकर जानकारी

Exness एक एक्सचेंज है जिसकी स्थापना 2008 में मौद्रिक क्षेत्र के विशेषज्ञों के एक समूह द्वारा की गई थी। इस इकाई को एफएसए, एफएससी, एफएससीए और सीबीसीएस जैसी विश्व की प्रतिष्ठित कंपनियों द्वारा संचालित करने के लिए लाइसेंस प्राप्त है। केवल विदेशी मुद्रा ही नहीं, Exness वर्तमान में कई अन्य प्रकार के सौदों का उपयोग करती है। सबसे प्रसिद्ध में से एक हैं धातु, ऊर्जा, क्रिप्टोकरेंसी, सूचकांक और स्टॉक। इसके अलावा, Exness Exness ग्राफ़ के साथ सबसे प्रभावी विदेशी मुद्रा व्यापार संकेतों को भी पहचानता है।

Exness लॉगिन आपको दुनिया के शीर्ष 1 वित्तीय एक्सचेंज तक पहुंचने में सहायता करता है

प्रारंभ में, Exness को पीटर्सबर्ग, रूस में पंजीकृत किया गया था, और उसके बाद विश्व के कर स्थान, साइप्रस (साइप्रस) में स्थानांतरित कर दिया गया। पूर्वी भूमध्य सागर में एक द्वीप, जहाँ वित्तीय सेवाओं के लिए कर की कीमत 0% है। मुख्यालय स्थानांतरित करने के बाद, Exness ठीक उसी तरह स्थापित हुई जैसी नेताओं को उम्मीद थी।

Exness लॉगिन – संपूर्ण दिशानिर्देश

Exness इंटरफ़ेस पर जाने में सक्षम होने के लिए, आपको एक खाते की आवश्यकता है। यदि आपके पास कोई खाता नहीं है और आप नहीं जानते कि कौन सा Exness शुल्क खाता है, तो पहले खाते में साइन अप करने के तरीके के बारे में लेख देखें। कंप्यूटर का उपयोग करते समय हम केवल MT4 और MT5 प्लेटफ़ॉर्म पर Exness लॉगिन प्रस्तुत करते हैं। इस तथ्य के कारण कि ये इस समय सबसे प्रमुख प्रणालियों में से एक हैं।

लिंक द्वारा ग्लोबल Exness ब्रोकर वेबसाइट

साइट के माध्यम से Exness में लॉग इन करें

प्रारंभिक और सबसे सामान्य तकनीक जो सभी मौजूदा व्यापारी आमतौर पर उपयोग करते हैं वह इंटरनेट साइट का उपयोग करके Exness होमपेज पर लॉग इन करना है। विभिन्न अन्य एक्सचेंजों के मुखपृष्ठों की तरह, इस लॉगिन तकनीक को Exness पर्सनल लोकेशन लॉगिन कहा जाता है। जहां निवेशक फ़्लोरिंग के साथ सभी प्रक्रियाएं कर सकते हैं।

  • चरण 1: इंटरनेट साइट exness.com देखें

Exness फ़्लोर उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस

  • क्रिया 2: स्क्रीन के ऊपरी किनारे पर लॉगिन आइटम का पता लगाएं। कृपया अपने खाते में लॉग इन करने के लिए अपना ई-मेल पता और पासवर्ड प्रदान करें। इसके बाद, जारी रखने के लिए बने रहें पर क्लिक करें और आप प्रभावी रूप से Exness पर जाएँगे या लॉग इन करेंगे।

Exness पर जाते समय इंटरफ़ेस

विज़िट करने के बाद, यदि आप तुरंत व्यापार करना चाहते हैं तो आपको MT4 या MT5 तक पहुंचने की आवश्यकता नहीं है। आप प्रस्तावित Exness टर्मिनल प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग करके सीधे अपने इंटरनेट ब्राउज़र पर व्यापार कर सकते हैं। अब आपको अपना उचित प्रतिनिधित्व चुनना होगा, पेशा चुनना होगा और Exness टर्मिनल चुनना होगा।

Exness MT4 प्लेटफ़ॉर्म के साथ लॉगिन करें

MT4 खाता कुशलतापूर्वक खोलने पर, आपका लॉगिन विवरण निश्चित रूप से आपके Exness व्यक्तिगत स्थान पर उपलब्ध कराया जाएगा। आपको सबसे अधिक संभावना ldquo; मेरा खाता और अपने खाते के साथ कॉग व्हील चुनें। फिर आपको प्लेटफ़ॉर्म पर सीधे लॉग इन करने के लिए अपनी लॉगिन आईडी और MT4 वेब सर्वर दिखाई देगा। अपने Exness ट्रेडिंग खाते में लॉग इन करने के लिए, नीचे दिए गए चरणों का पालन करें:

  • चरण 1: एमटी4 प्लेटफॉर्म तक पहुंच, फ़ाइल -> प्रोफेशन पर जाएं। (ट्रेड अकाउंट में लॉगिन करें पर क्लिक करें)।

MT4 प्लेटफ़ॉर्म पर Exness लॉगिन

  • क्रिया 2: खाता विवरण प्राप्त करें, फिर लॉगिन, पासवर्ड और सर्वर चुनें, और बाद में लॉगिन चुनें।

Exness की सफलतापूर्वक यात्रा के बाद, ग्राहक को ऑडियो के साथ एक सूचना मिलेगी। उस समय, आप ट्रेडिंग शुरू करने के लिए अपने व्यक्तिगत ट्रेडिंग खाते के माध्यम से MT4 Exness में लॉग इन करते हैं।

MT5 प्लेटफ़ॉर्म पर Exness में लॉग इन करें

मेटाट्रेडर 5 Exness लॉगिन विकसित होने के बाद, लॉगिन जानकारी इंटरफ़ेस में है। मेरा खाता पर जाएँ और MT4 की तरह उपकरण आइकन पर क्लिक करें। आप निश्चित रूप से इंटरफ़ेस पर MT5 वेब सर्वर लॉगिन आईडी विवरण देखेंगे। कृपया नीचे सूचीबद्ध अगली कार्रवाइयों का अनुपालन करें।

  • क्रिया 1: अभिगम्यता MT5, डेटा पर क्लिक करें -> अपने ट्रेडिंग खाते पर जाएँ (व्यापार खाते पर जाएँ)।

MT5 सिस्टम पर Exness में लॉग इन करें

  • क्रिया 2: लॉगिन, पासवर्ड और सर्वर के लिए अपना MT5 लॉगिन विवरण दर्ज करें और अंततः लॉगिन चुनें।

Exness लॉगिन MT5 के समान, MT4 के समान लॉगिन सफल होने पर आपको निश्चित रूप से एक अधिसूचना ऑडियो दिखाई देगा। वर्तमान में, आप अपने ट्रेडिंग खाते में लॉग इन कर सकते हैं और Exness से खरीदारी कर सकते हैं। फिर भी आधुनिक MT5 प्रणाली के माध्यम से और बहुत से लोगों द्वारा चयनित।

विशिष्ट त्रुटियां जहां Exness प्रभावी ढंग से विज़िट नहीं कर सकता

यदि किसी कारण से आप Exness में प्रभावी रूप से लॉग इन करने में असमर्थ हैं, तो इसके कुछ कारण हैं। फिर निरीक्षण करें कि क्या नीचे दी गई समस्याओं का वास्तव में पूरी तरह से समाधान कर लिया गया है।

  • सुनिश्चित करें कि आपने एक्सचेंज के साथ पांच ट्रेडिंग सत्र पूरे कर लिए हैं। सुनिश्चित करें कि आपका Exness लॉगिन पासवर्ड 8-15 अक्षरों के बीच लंबा है और इसमें लैटिन अक्षर और संख्याएं शामिल हैं। आपको अपने ट्रेडिंग खाते से एक अलग व्यक्तिगत क्षेत्र पासवर्ड का उपयोग करना होगा। ध्यान रखें कि ये 2 अलग-अलग पासवर्ड हैं जिन्हें लेकर भ्रमित नहीं होना चाहिए। यदि आप अपना पासवर्ड भूल गए हैं, तो समस्या को ठीक करने में आपकी सहायता के लिए हमारे पास नीचे एक प्रतिक्रिया है। एक बात निश्चित है: आप वेब से जुड़े हैं और कीबोर्ड स्थिर रूप से काम कर रहा है। अपने लॉगिन के दौरान रिक्त स्थान की जाँच करें। इस तथ्य के कारण कि बहुत से लोग केवल जोड़ते हैं
  • रिक्त स्थान और कुशलतापूर्वक Exness पर नहीं जा सकते। अंत में, सुनिश्चित करें कि आपने पहले कभी खाता हटाने के लिए नहीं कहा है। आप
  • लॉग इन करना जारी रख सकते हैं। उपरोक्त सभी स्थितियों के साथ, यदि आप अभी भी Exness पर नहीं जा सकते हैं, तो कृपया एक्सचेंज से संपर्क करें

का ग्राहक सेवा समूह। निश्चित रूप से आपको निश्चित रूप से गुणवत्तापूर्ण समाधान मिलेंगे क्योंकि फ़्लोर की ग्राहक सहायता टीम पेशेवर रूप से शिक्षित है और 24/7 सेवा प्रदान करती है। निर्णय इसलिए उपरोक्त पोस्ट के माध्यम से, हमने वास्तव में प्रभावी और जोखिम-मुक्त Exness लॉगिन के लिए आपके साथ जानकारी साझा की है। सौभाग्य से

पूर्व-पति-पत्नी ट्रेडिंग पोस्ट आपको इस एक्सचेंज में लॉग इन करने के लिए बढ़ावा देगी। जहां निवेशक आसानी से व्यापार कर सकते हैं और हर दिन आय उत्पन्न कर सकते हैं। सबसे अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नों में से एक क्या हैं? अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नों? अपने खाते या Exness लॉगिन में लॉग इन करना कई निवेशकों, विशेषकर नए निवेशकों के लिए हमेशा एक निराशा होती है। हमने नीचे सूचीबद्ध किया है

निश्चित रूप से संबंधित पूछताछ का सारांश देगा

इस चिंता से हर व्यक्ति के सवालों का जवाब मिलता है। यदि मुझे आने में समस्या हो तो मुझे क्या करना चाहिए? यदि आपको Exness में लॉग इन करने में परेशानी हो रही है, जैसा कि हमने ऊपर बताया है। कृपया सबसे तेज़ और सटीक सहायता के लिए तुरंत ट्रेडिंग फ़्लोरिंग के ग्राहक सेवा विभाग से संपर्क करें। इस समय

Exness के पास निवेशकों की सहायता के लिए हॉटलाइन, ई-मेल और वेब वार्तालाप जैसे कई साधन हैं। Exness पर जाने का सबसे अच्छा तरीका क्या है? क्या साइन अप और लॉग इन करने में लंबा समय लगता है? उपरोक्त लेख आपको Exness में लॉग इन करने के सबसे तेज़ चरणों के बारे में बताता है। हमारे पास इसके अलावा कैसे करें

पर एक अलग लेख है

एक खाता पंजीकृत करें. मुख्य रूप से, इन कार्रवाइयों से आपको तुरंत सौदे करने में केवल 5 मिनट लगते हैं

विनिमय के साथ। यदि मैं अपना Exness पासवर्ड भूल गया हूँ तो क्या मैं यात्रा कर सकता हूँ? व्यक्तिगत स्थान पासवर्ड Exness होमपेज पर जाने का पासवर्ड है। यदि आप उपेक्षा करते हैं, तो Exness के साथ पंजीकृत ई-मेल पते पर जाकर अपना पासवर्ड पुनर्स्थापित करने के लिए मैंने अपना पासवर्ड भूल गया का चयन करें, फिर मैं रोबोट नहीं हूं पर टिक करें और सत्यापन प्राप्त करें।

एक्सचेंज से कोड। इसके बाद, आपको दो बार नया पासवर्ड प्राप्त करना होगा और अपना पासवर्ड बहुत तेज़ी से प्राप्त करने के लिए चरणों का पालन करना होगा। आपसे निश्चित रूप से इसे ख़त्म करने के लिए कहा जाएगा.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top